एक औरत कितना अंदर ले सकती है ?SEX EDUCATION

एक औरत कितना औरत ले सकती है कितना अंदर जाने से औरत खुश होती है औरत को कितना बड़ा चाहिए की उसको आनंद आ सकता है ,क्या साइज matter करता है, क्या डेप्थ होना चाहिए, ऐसे ही कई बहुत सारे विचार लोगो के दिमाग पे चलते रहते है  लोगो के मन में इस चीज की बहुत curiosity होती है अगर आप भी यही सोचते है की साइज matter करता है तो इन्ही सबका जवाब आपको आज के इस article पे मिल जायेगा तो चलो शुरू करते है और timesgloble.com पे आपका एक बार फिर से  स्वागत है

usually  फीमेल वागिना काफी लम्बी कनेल है लम्बी कनेल का मतलब वो नहीं है की वो एक मीटर तक जा सकती  है शुरू का सिर्फ एक 2 .5  इंच एरिया ऐसा होता है जहा पर महिला को हाइली सेंसेशन महसूस होती है मतलब आनंद आता है

अगर हम  एक फीमेल वागिना के होल के बारे पे बात करे , तो उसके ऊपर का एरिया आपके clitoris को touch  करता means  योनि को जिसको वल्वा कहते है तो अगर  आप pentretate कर रहे हो ,तो सिर्फ ये एक  ऐसा particular एरिया है या फिर 2 .5   जिसपे पेनेट्रेशन की जरुरत सबसे ज्यादा होती है ,मेल को लगता है की जितना उसका पेनिस का साइज होगा उतना फीमेल को pleasure मिलेगा जबकि लेंथ में pleasure है ही नहीं pleasure है तो सिर्फ इस 2 .5  इंच में,जो आपको  सही से pleasure देगा

एक औरत कितना अंदर ले सकती है ?SEX EDUCATION

अगर आप इस 2 .5  इंच को सहलाते हो नए नए तरीके से मसलने की कोसिस करते हो तो उसे बहुत आनंद मिलता है  अगर आप pentration  नहीं भी कर रहे हो और बस फिंगर्स  से उसे हिला रहे हो या फिर toy  का इस्तेमाल कर रहे हो तो भी उसको pleasure मिलेगा और कई फीमेल को सिर्फ tongue सेंसेशन पसंद होती है वो भी अगर आप सिर्फ 2 .5  इंच का आप roatate कर रहे है तो उससे भी उसको बहुत  ज्यादा pleasure मिलता है

अगर आप इस चीज के बारे में बात करते हो की वो कितनी लम्बी होती है कितनी उसकी depth होती है हो सकता है वो डेप्थ ज्यादा हो, लम्बी हो आपके पेनिस के अनुसार  लेकिन वो डेप्थ आपके लिए इम्पोर्टेन्ट नहीं है वो डेप्थ बच्चा होने के लिए इम्पोर्टेन्ट होती है वो कनाल कही न कही आपके बॉडी और wastage के काम आता है या बॉडी में डिस्चार्जेस आते है उसके लिए इम्पोर्टेन्ट होते है इसलिए उसकी डेप्थ आपके लिए इतनी इम्पोर्टेन्ट नहीं है इम्पोर्टेन्ट है की वो शुरू का 2 .5  इंच को आप कितना pleasurable कर सकते है तो आशा करते है की मेरा ये आर्टिकल आपके बहुत सरे doubt को क्लियर कर पाया होगा

हां ! औरत लंबा लिंग अपने योनि में ले सकती हैं। हालांकि, शारीरिक संबंध बनाने के शुरुआती दौर में महिलाओं को सेक्स करते दौरान कुछ तकलीफ जरूर होती हैं और उनके योनि में दर्द भी हो सकता है। शारीरिक संबंध बनाने के शुरुआती दौर में महिलाएं थोड़ा हीचकिचाती भी है और संकोच महसूस करती है। यह सब उनके लिए बहुत ही नया होता है और इसकी आदत उनको नहीं होती हैं।

इसीलिए, उन्हें शर्म आती है और एक संकुचित मानसिकता की तरह वह इस प्रक्रिया को देखती है। लेकिन, शारीरिक संबंध बनाने के थोड़े दिनों बाद महिलाओं को इस चीज की आदत हो जाती है और वह शारीरिक रूप से सेक्स की प्रक्रिया के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाती हैं। इसी कारणवश, महिलाओं के मन में शारीरिक संबंध को लेकर संकोच एवं शर्म खत्म होने के बाद महिलाएं ५ से ६ इंच के लिंग को आसानी से योनि में ले सकती है और प्रणय क्रीड़ा का अनुभव कर सकती है।

यहां तक; कि कुछ महिलाओं के मेल पार्टनर के लिंग का साइज इरेक्शन के बाद बढ़कर ७ से ८ इंच का हो जाता है और वह ऐसे बड़े लिंग के साथ भी शारीरिक संबंध बनाती है। हालांकि, कुछ महिलाओं को इतने बड़े लिंग के साथ शारीरिक संबंध बनाते दौरान तकलीफ तो जरूर होती है। बहुत ज्यादा तकलीफ होने पर आप अपने पार्टनर के साथ इस विषय पर जरूर चर्चा करें; ताकि आपको आगे चलकर कोई स्वास्थ्य संबंधित समस्या ना हो

लड़की के योनि में बड़ा लिंग लेने के बाद उसे कैसा लगता है ? Ladki Ke Vagina Me Bada Ling

दरअसल, शारीरिक संबंध बनाने की प्रक्रिया के दौरान हर किसी का अनुभव अलग अलग होता है। कई लड़कियों को और महिलाओं को शारीरिक संबंध बनाते दौरान कोई भी तकलीफ या परेशानी नहीं होती है; तो कुछ महिलाओं को शारीरिक संबंध बनाने के दौरान और उसके बाद में कुछ तकलीफ हो सकती है।

हालांकि, शारीरिक संबंध बनाने की प्रक्रिया ही ऐसी होती है;कि जिसके तहत हमारे शरीर में एंडोर्फिन नामक हार्मोन रिलीज होता है; जिसे फीलगुड हार्मोन भी कहा जाता है। इस हार्मोन का सेक्रेशन होने के बाद हमारा मूड बहुत ही अच्छा हो जाता है और लगभग सभी ही शारीरिक संबंध बनाने की इस प्रक्रिया का आनंद अनुभव करते हैं।

लड़की के योनि में बड़ा लिंग जाता है और उसे थोड़ी परेशानी का भी अनुभव हो रहा है; फिर भी उसे सेक्स करते दौरान आनंद का अनुभव होता है।

अगर आपको बड़े लिंग के साथ सेक्स करते दौरान बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही है; तो इसके बारे में अपने मेल पार्टनर के साथ एक बार चर्चा जरूर करें और इस के लिए आप डॉक्टर से सलाह भी ले सकते हैं।

क्या बड़ा लिंग लेने से लड़की की योनि फट सकती है ? Bada Lund Lene se Yoni Fatati hai Kya ?

दोस्तों, शारीरिक संबंध बनाने की प्रक्रिया के दौरान लड़कियों को योनि में कुछ समस्या जरूर हो सकती हैं। हम सभी जानते हैं; कि योनि को लड़कियां तथा महिलाओं के शरीर का सबसे नाजुक हिस्सा माना जाता है। यह हिस्सा इतना डेलिकेट होता है; कि इसके बारे में थोड़ी भी कोताही बढ़ती जाए; तो योनि में संक्रमण या अन्य किसी तरह की स्वास्थ्य संबंधित समस्या उत्पन्न होने की आशंकाए बढ़ जाती है।

लंबाई नहीं मोटाई महिलाओं को पसंद है

अधिकतर महिलाओं ने रिसर्च के अंदर इस बात को स्वीकार किया कि पेनिस की लम्बाई उनके लिए कोई महत्वपूर्ण नहीं है। लेकिन उसकी मोटाई ज्यादा महत्वपूर्ण है। 90 प्रतिशत महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया कि उनके पार्टनर का पेनिस अधिक लंबा न होकर मोटा ‌‌‌होना चाहिए।

महिलाएं क्या सोचती हैं ?

जैसाकि आपको हम उपर बता चुके हैं कि पेनिस की लम्बाई के मामले मे अधिकतर महिलाएं संतुष्ट हैं। प्रोफेसर वाईली के अनुसार  महिलाओं को आकर्षित करना एक जटिल मुददा है। उनके अनुसार अधिकतर महिलाएं पुरूष के व्यवहार रहन सहन से आकर्षित होती हैं। उनकी पेनिस साइज के अंदर ‌‌‌कोई खास रूचि नहीं होती है। और जब बात आती है संगध बनाने की तो अधिकतर महिलाएं रोमांटिक और इच्छाओं के प्रति संवेदनशीलता के अंदर रूचि रखती हैं। ‌‌‌आइए कुछ महिलाओं के विचार भी इस संबंध मे जान लेते हैं।

Leave a Comment